1.थपकी देती,
हम सोया करते,
अम्मा की नींद।
2.मंदिर जाएँ,
भगवान मनाएँ,
बच्चे हो सुखी।
3.आश्रम माँ है,
घर में कुत्ते पाले,
अम्मा दे दुआ।
पीयूष कुमार द्विवेदी 'पूतू'
Powered by Froala Editor
1.थपकी देती,
हम सोया करते,
अम्मा की नींद।
2.मंदिर जाएँ,
भगवान मनाएँ,
बच्चे हो सुखी।
3.आश्रम माँ है,
घर में कुत्ते पाले,
अम्मा दे दुआ।
पीयूष कुमार द्विवेदी 'पूतू'
Powered by Froala Editor
LEAVE A REPLY