01.
वर्ष नवल
पूरण हों सभी के
शुभ संकल्प ।
02.
नवीन वर्ष
पग पग में मिले
सदा उत्कर्ष ।
03.
ओस नवल
नव वर्ष का करे
भोर स्वागत ।
04.
नया है वर्ष
उग आया सूरज
भोर नवल ।
05.
व्याप्त हो हर्ष
उत्थान का उत्कर्ष
नूतन वर्ष ।
---0---
-- प्रदीप कुमार दाश "दीपक"
Powered by Froala Editor
LEAVE A REPLY