रक्षाबंधन
रोली टीके के संग
प्यार उमंग ।
राखी के बंध
सावन की फुहार
स्नेह सुगंध ।
भाई - बहन
राखी त्यौहार रंग
हुए मगन ।
✍????????प्रदीप कुमार दाश "दीपक"
Powered by Froala Editor
रक्षाबंधन
रोली टीके के संग
प्यार उमंग ।
राखी के बंध
सावन की फुहार
स्नेह सुगंध ।
भाई - बहन
राखी त्यौहार रंग
हुए मगन ।
✍????????प्रदीप कुमार दाश "दीपक"
Powered by Froala Editor
LEAVE A REPLY