Bikhar gye unhi khayalo me....
Jinki hume talaash thi....
Rooth kr chale gye vo hi...
Jinki hume aash thi...
Itna door kaise ho gyi tum!...
Tum to abhi abhi mere paas thi...
Aankho me teri...
... utar kr dekha tha humne...
Kuchh to baat khas thi...
Kyu itna door chali gyi?...
Tum to abhi paas thi...
Ab to khayalo me bhi tu...
Alag alag nazar aati hai...
Ab kaise jiyuna mai?...
Tu hi to mere dil ki pyas thi...
Ab kaise jiyunga mai?...
Tu hi mere jeevan ki aas thi...
:-THAKUR DEEPAK SINGH KAVI
Powered by Froala Editor
LEAVE A REPLY