Ek din bharosa hua dil ko....
Tu mil jaegi....
Apne har khayalo me....
Humko basaegi....
Roegi khud...par humko hasaegi...
Jaane kyu is tarah...
Roothi ho aj tum...
Rota hu mai...
Aur tum mushkurati ho...
Pyar k ghum me hum baithe hai...
... Aur tum geet gungunati ho...
Kya yahi tha mera bharosa!...
Kyo itna tadpaati ho?....
Aankho me harwaqt mere...
Aanshu bharkar tum chali jaati ho...
Mai rota hu...
Aur tum mushkurati ho...
Aakhir kyu?...kyu?...
Kyu itna tadpaati ho?...
Kyu itna tadpaati ho?...
-THAKUR DEEPAK SINGH KAVI
Powered by Froala Editor
LEAVE A REPLY