Swargvibha
Dr. Srimati Tara Singh
Administrator

POEM YU HI

 

yu hi mujhe dekh kr...jara jara hi sahi.....
tum mushkuraya karo.....
dil ki ibaadat hai upar waale se yahi....
aap yuhi khwaabo me roj aaya kro........
khud ki tanhaayio me aapko paane ki koshish krte hai.....
kabhi to hamari tanhaayio me aa jaya kro...

kitna chaahte hai tumhe hum kaise bata paaye......
... teri hi yaado me hum rote hai....ye kaise bta paaye....
khud se bhi jyada bharosa hai hume aap par......
aap to is baat se anjaan hai....ye kaise bta paaye......

tut tut kr bikhar jaana hai...kuchh bhi ho...
bas tumhe paana hai.....bas tumhe paana hai...

 

 

-THAKUR DEEPAK SINGH KAVI

 

Powered by Froala Editor

LEAVE A REPLY
हर उत्सव के अवसर पर उपयुक्त रचनाएँ